‘बरसात का हो रहा सही इस्तेमाल’, बारिश के बीच छत पर ही रोमांस करने लगा कपल, वायरल हो रहा वीडियो

बारिश का मौसम सबसे सुहाना और अच्छा मौसम माना जाता है, अगर बाहर ना निकलना हो तो। बारिश में चाय-पकौड़े खाना हो या छत पर भीगना शायद ही किसी को ना पसंद हो।बारिश में रोमांस की भी खूब चर्चा होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल छत पर छुप-छुपकर रोमांस कर रहा है लेकिन किसी ने इसका वीडियो बना लिया।वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो अलग-अलग छत पर दो लोग मौजूद हैं। इसमें से एक लड़की और एक लड़का है। दोनों दीवार के किनारे आते है। लड़की किसी लकड़ी के सहारे दीवार तक पहुंचती है और वहां खड़े लड़के से मिलती है। वीडियो में स्पष्ट नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों किस (Kiss) कर रहे थे।

कपल का वीडियो खूब हो रहा वायरल

किसी ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ कपल की खिंचाई कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि ये लोग बारिश का सही इस्तेमाल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि मुझे तो ऐसा लग रहा है कि दोनोंने अपने पूरे दिमाग का इस्तेमाल कर लिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि छत की दीवार ऊंची करने से कोई फायदा नहीं होगा। बच्चों को अच्छे संस्कार देने चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि बारिश में जब सब छुपकर बैठे हैं तो ये दोनों इश्क लड़ा रहे हैं। वाकई ये बारिश का सही इस्तेमाल है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे वीडियो नहीं रिकॉर्ड करना चाहिए था।एक अन्य ने लिखा कि इसे कहते हैं कि मौके का पूरा फायदा उठाना। एक ने लिखा कि देश में कितने तेजस्वी लोग हैं, एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि देश में ऐसे तेजस्वी लोगों की कोई कमी नहीं है। लोग बस मौके की तलाश में रहते हैं।वीडियो को @veejuparmar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे एक मिलियन (दस लाख) से अधिक लोगों ने देखा है। हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *