कोलकाता में टुकड़ों में मिली थी जिस महिला की लाश, पुलिस ने उसके परिवार को ढूंढ निकाला

महानगर कोलकाता के वाटगंज थाना इलाके में एक बोरे में भरकर रखी गई महिला का शव कई टुकड़ों में बरामद किया गया था। सिर, धड़, हाथ और पैर काटकर अलग-अलग कर दिए गए थे।

आखिरकार पुलिस ने उस महिला का परिचय ढूंढ लिया है। उसका नाम दुर्गा सर्खेल है। उम्र करीब 32 साल। वह पोर्ट क्षेत्र में रहती थी। मृत महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन दिनों से लापता थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दुर्गा के शव की पहचान उसके परिजनों ने की है। 2007 में उनकी शादी वेस्ट पोर्ट इलाके के रहने वाले धोनी सर्खेल से हुई। दुर्गा के घर में उनके पति के अलावा सास, ननद और देवर हैं। मृतका का एक बेटा भी है। दुर्गा की हत्या क्यों की गयी, अब पुलिस इसकी जांच कर रही है।

पुलिस घर के लोगों से पूछताछ कर रही है। जांच अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इनका इस हत्याकांड से कोई लेना-देना है। बुधवार रात दुर्गा के देवर नीलांजन सर्खेल को थाने बुलाया गया था। उससे पूछताछ हुई है। सूत्रों के मुताबिक, मृतका का पति नशे का आदी है। उसे पुनर्वास केंद्र भी भेजा गया था जहां से वह भाग गया था।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने मंगलवार दोपहर वाटगंज के एक सुनसान इलाके से दुर्गा के क्षत-विक्षत शरीर के कुछ हिस्से बरामद किये। शरीर के हिस्सों को तीन काले प्लास्टिक में लपेटा गया था। युवती की हत्या किसने या कब की, शव को उस इलाके में कैसे फेंका गया, शरीर के बाकी हिस्से कहां हैं, इन सभी सवालों के जवाब अभी भी अज्ञात हैं। पूछताछ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *