तृणमूल नेता का क्षत-विक्षत शव बरामद

मालबाजार में लापता तृणमूल श्रमिक नेता सुनील लोहार का क्षत-विक्षत शव बरामद होने से रविवार को इलाके के तनाव फैल गया। मृतक के परिवार ने हत्या का आरोप भाजपा के टिकट पर चुने गए स्थानीय पंचायत सदस्य सूरज दर्जी पर लगाया।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने निदाम चाय बागान में सूरज दर्जी के घर में तोड़फोड़ शुरू कर दिया। तनाव मालबाजार शहर तक पहुंच गया। श्रमिकों ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मालबाजार थाने के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-31 को जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सुनील लोहार की पत्नी मीनू लोहार के परिजनों ने भी दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की।

सूत्रों के अनुसार, मालबाजार के निदाम टी स्टेट के जमीनी श्रमिक नेता सुनील लोहार शुक्रवार रात चाय बागान में चौकीदारी का काम करने गए थे। लेकिन शनिवार सुबह घर नहीं लौटे। इसके बाद परिजनों ने मालबाजार थाने में में गुमशुदगी दर्ज कराई। मालबाजार थाने की पुलिस ने दर्ज शिकायत के बाद सुनील लोहार की तलाश शुरू की। शनिवार देर रात निदाम चाय बागान फैक्ट्री के पास एक सुनसान इलाके से सुनील का शव को बरामद किया। रविवार सुबह घटना की खबर सामने आते ही इलाके तनाव फैल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *