Kalki Box office: कल्कि ने इस मामले में शाहरुख की जवान को पछाड़ा, लेकिन सनी देओल की गदर 2 से रह गई पीछे

Kalki Box Office Collection Day 5: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और अपनी कमाई से एक के बाद एक झंडे गाड़ने शुरू कर चुकी है. फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है.भारत में इस फिल्म ने 5 दिन के अंदर ही इतने रुपये कमा लिए हैं जितने शायद किसी के लिए लाइफटाइम में कमाना भी मुमकिन नहीं होता होगा. प्रभास का स्टैंडर्ड वैसे भी हाई है और फिल्म को भी काफी हाई फाई रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं.

कल्कि ने 5 दिन में कितने कमाए

फिल्म ने पहले वीकेंड में शानदार कलेक्शन किया और रविवार को 88.2 करोड़ रुपये कमा लिए. इसके बाद चौथे दिन यानी वीकडेज पर भी फिल्म ने अपनी अच्छी कमाई की ग्रिप को मेंटेन कर के रखा है और उसी का नतीजा है कि फिल्म ने भारत में सोमवार के दिन 34.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस लिहाज से 5 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 343.6 करोड़ रुपये हो गया है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 4 दिन में ही 550 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है.

जवान को दी मात

प्रभास की कल्कि की अच्छी कमाई का अंदाजा इस बाद से लगाया जा सकता है कि इस मूवी ने शाहरुख खान की जवान को भी धूल चटा दी है. जब जवान फिल्म रिलीज हुई थी तो उस दिन भी पांचवे दिन सोमवार ही था. और सोमवार को फिल्म ने 32.92 करोड़ रुपये कमाए थे. फिल्म का कुल 5 दिनों का कलेक्शन 319.8 करोड़ रुपये रहा था. इस लिहाज से देखा जाए तो शाहरुख की सबसे सक्सेसफुल फिल्म की तुलना में कल्कि अच्छे मार्जिन से आगे चल रही है.

सनी देओल की गदर 2 से पिछड़ी

भले ही प्रभास फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है लेकिन इसके बाद भी फिल्म सनी देओल की गदर 2 का सामना नहीं कर सकी है. सोमवार के दिन गदर 2 ने 38.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं पांच दिनों की कमाई की बाद करें तो गदर 2 ने इंडिया में 193.7 करोड़ रुपये कमाए थे. इस कलेक्शन की तुलना भले ही प्रभास की कल्कि से बहुत कम है लेकिन सोमवार को इस फिल्म ने कल्कि से भी ज्यादा कमा लिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *