अमृतपाल सिंह ने पोस्ट कर दी सफाई, सिख राज्य पर समझौते के बारे में सोच भी नहीं सकता, मां का बयान दुखी करने वाला

सांसद अमृतपाल सिंह ने शनिवार को दिल्ली में शपथ ग्रहण कर ली है। इसके लिए उन्हें चार दिन की पैरोल दी गई है। अमृतपाल सिंह की मां ने बयान दिया था कि वह खलिस्तानी नहीं है।इसे लेकर अमृतपाल सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि सिख राज्य पर समझौता करने को लेकर कभी सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा कि मां के बयान से आहत हूं। निश्चित तौर पर उन्होंने अनजाने में ऐसा बयान दिया होगा। कोई भी समर्थक ऐसा बयान न दे।

मां ने अनजाने में दिया बयान
अमृतपाल सिंह ने अपने पोस्ट में कहा है कि मां की ओर से दिए गए बयान ने दुखी किया है। यकीन नहीं हो रहा कि वह ऐसा कैसे कह सकती हैं। मुझे भरोसा है कि ये बयान मां ने अनजाने में दिया होगा लेकिन फिर भी ऐसी बातें मेरे परिवार और समर्थकों की ओर से आना गलत है। हम सिख राज्य को लेकर किसी तरह के समझौते के बारे में सपने में भी सोच नहीं सकते। खालसा राज्य का ख्वाव देखना गर्व की बात है।

अमृत पाल की मां ने कहा था, खलिस्तानी नहीं मेरा बेटा
अमृतपाल सिंह की मां के बयान ने हलचल मचा दी थी। उन्होंने कहा है कि मेरे बेटा खलिस्तानी नहीं है। वह पंजाब के युवाओं की हक के बारे में आवाज उठा रहा है। क्या ऐसा करना कोई गलत बात है। वह जनता की ओर से चुना हुआ सांसद है कोई खलिस्तानी नहीं है। उसके बारे में ऐसी बातें किया जाना गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *