शख्स ने प्रैंक के चक्कर में रेलवे ट्रैक पर फेंकी साइकिल, फिर जो हुआ देख चौंक जाएंगे आप, देखें डरावना वीडियो

Bike on New York subway track Prank: दुनिया में अजीबोगरीब हरकतें करने वालों की कमी नहीं है, लोग प्रैंक के नाम पर कुछ भी करते हैं, कभी कोई मजाक के नाम पर किसी को नीचा दिखाता है, वहीं कोई प्रैंक के नाम पर ऐसा कुछ कर देता है कि अन्य लोगों की जान ही खतरे में आ जाती है।अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स मजाक के नाम पर रेलवे ट्रैक पर साइकिल (Bike on New York subway track Prank ) फेंक देता है और इसके बाद जो होता है वह बहुत डरावना होता है।

Source-Google Imagesप्रैंक के नाम पर ट्रैक पर रखी साइकिल

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स द्वारा प्रैंक के नाम पर रेलवे ट्रैक पर फेंकी गई साइकिल(Bike on New York subway track Prank) को देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर एक साइकिल पड़ी हुई है। तभी उस ट्रैक पर एक ट्रेन आ जाती है और वो साइकिल को घसीटते हुए आगे ले जाने लगती है।

ये वीडियो @PicturesFoIder ने शेयर किया है।

Bike on New York subway track Prank: शायद आपको कुछ सेकंड के लिए लगे की कुछ नहीं हुआ है लेकिन तभी एक जोरदार ब्लास्ट होता हुआ दिखता है जिसके बाद स्टेशन पर चारों तरफ धुआं-धुआं फैल जाता है।अब इस चौंका देने वाली घटना को किसने अंजाम दिया, इसका खुलासा (Bike on New York subway track Prank ) तो नहीं हो पाया है, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों की रुह कांप रही है। बता दें कि ये वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी का बताया गया है।

वीडियो देख आग बबूला हुए लोग

ये वीडियो एक्स पर @PicturesFoIder अकाउंट ने शेयर किया है। महज 19 सेकंड के वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा(Bike on New York subway track Prank ) लोग देख चुके हैं। वहीं, 5 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। कई यूजर्स कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये मजाक बिल्कुल भी नहीं था’। वहीं, अन्य ने लिखा, ‘ऐसा करने वाले को जेल होनी चाहिए ताकि उसे समझ आए क्या मजाक है और क्या नहीं’। जबकि ने लिखा, ‘आखिर आजकल लोगों को हो क्या गया है, वो कहीं भी कुछ भी कर रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *