पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास चारपाई पर मिली एक शख्स की लाश, गर्दन के पिछले हिस्से पर गहरा घाव

राजधानी के पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक शख्स की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक इलाके की अस्थायी दुकानों में पानी की सप्लाई करने का काम किया करता था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है.

मरने वाले शख्स की शिनाख्त 34 वर्षीय गौरव ठाकुर के तौर पर हुई है. वह दिल्ली के फतेहपुरी इलाके का रहने वाला था. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब 7 बजे कोतवाली पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल मिली.

पुलिस अफसर ने आगे बताया कि कॉल मिलने के बाद फौरन पुलिस की टीम दंगल मैदान पार्किंग के पास मौके पर पहुंची. जहां पुलिस टीम ने देखा कि एक शख्स की लाश चारपाई पर पड़ी थी. पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि उसकी गर्दन के पिछले हिस्से पर गहरा घाव था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौरव पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास रेहड़ी में पानी की आपूर्ति करता था. बारीकी से जांच करने पर पता चला कि मृतक की गर्दन के पिछले हिस्से पर गहरा घाव था. जो शायद किसी के हमले का नतीजा हो.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस मामले में भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 103 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मौका-ए-वारदात पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है. गहन जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *