मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग को नग्न कर पीटा, आरोपियों ने मारते हुए बनाया वीडियो

बिहार के जमुई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग बच्चे को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बच्चे को नग्न पर बेरहमी से पीटा जा रहा है. घटना की जनकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और पूरे मामले की जांच शुरू की.पीड़ित बच्चे के परिजनों ने इसकी जानकारी चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर दी. घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब 10 से 15 बच्चे और कुछ स्थानीय लोग नाबालिग बच्चे को नग्न अवस्था में पीट रहे हैं. बताया जा रहा है कि मोबाइल चोरी करने के आरोप बच्चे को पीटा गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा देने की गुहार लगाई है.

नग्न कर नाबालिग बच्चे को पीटा गया

इस घटना के बाद से बच्चा डरा हुआ है. घबराते हुए उसने बताया कि लड़के जबरन उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके कपड़े खुलवाकर पीटने लगे. इस दौरान मुंह से खून भी आया और एक बार वो बेहोश भी हो गया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

इस मामले में जिला बाल संरक्षण पदाधिकारी सूरज कुमार ने बताया कि चाइल्ड हेल्प लाइन के 1098 नंबर पर परिजन के द्वारा मामले की जानकारी दी गई थी. तकरीबन 11 साल के नाबालिक बच्चे के नग्न कर पीटा गया. पीड़ित बच्चे के परिजनों से मिलकर आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *